Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में डकैती के दौरान गोलीबारी, युवक और बदमाश घायल

During robbery in Fatehpur miscreants shot young man miscrants also injured

समरनीति न्यूज, बांदा/फतेहपुरः जिले के औंग थाना क्षेत्र में बीती रात रामपुर गांव में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश एक घर में घुस गए। विरोध पर बदमाशों ने गृहस्वामी के बेटे को गोली मार दी। हालांकि, लड़के ने हिम्मद दिखाई और बदमाश का जमकर विरोध किया। इस दौरान एक गोली बदमाश को भी लगी। बाद में गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जाग गए और अपने लाइसेंसी असलहों से गोलियां चलाते हुए बदमाशों को घेर लिया। बताते हैं कि बदमाशों ने खुद को घिरा हुआ देखकर घायल साथी को लेकर भागने में गनीमत समझी। सभी बदमाश गांव से रेलवे लाइन की तरफ भाग गए।

घायल युवक कानपुर रेफर, बदमाश फरार

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। वहीं घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

During robbery in Fatehpur miscreants shot young man miscrants also injured

बदमाशों का युवक ने जमकर किया विरोध

बताया जाता है कि फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में बीती रात करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश किसान कन्हैयालाल तिवारी के घर में जा घुसे। बदमाश वहां लूटपाट कर रहे थे कि तभी उनके बेटे कमल (17) की आखं खुल गई और उसने एक बदमाश का तगड़ा विरोध किया। बदमाश ने युवक को खुद पर भारी पड़ता देख उसपर गोली चला दी।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में मकान गिरने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत, बड़े बेटे की हालत गंभीर

छीना-झपटी में बाद में बदमाश को भी गोली लगी। किसान कन्हैया लाल ने कहा कि घर में बदमाशों ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। गांव वालों के गोलियां चलाने और घेराबंदी से घबराकर बदमाश घायल साथी को लेकर भाग निकले। घायल युवक को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। उसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि बदमाशों की संख्या करीब 6 थी और भागते समय वह अपना तमंचा, शाल और प्लास आदि सामान छोड़ गए हैं। सूचना पर सीओ बिंदकी समेत आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, विरोध पर दंपति को मरणासन्न कर हुए फरार