Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

नशे में धुत्त हैवान ने बछिया से दुष्कर्म का प्रयास किया, गिरफ्तार

man raped with baby cow

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर देहात से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत्त होकर बछिया के साथ हैवानियत करने की कोशिश की। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं 3 साल की पीड़ित बछिया की मौत हो गई। इस मामले में बछिया के मालिक अमित शुक्ला ने गांव के राजेश पासी के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं ग्रामीणों में घटना को लेकर चर्चा बनी है। मामला गजनेर कोतवाली के सूरजपुर गांव का है।

पुलिस ने रिपोर्ट लिखी, आरोपी गिरफ्तार

बताया जाता है कि गजनेर कोतवाली क्षेत्र के सूरजपुर गांव के रहने वाले अमित शुक्ला की 3 साल की बछिया घर के बाहर बंधी थी। पास में रहने वाले राजेश पासी ने नशे में धुत्त होकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। बछिया के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों का ध्यान उधर गया तो आरोपी वहां से भाग गया। बताते हैं कि बछिया की कुछ देर बाद मौत हो गई। घटना को लेकर एएसपी अनूप कुमार ने बताया है कि मामला गंभीर है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों में घटना को लेकर काफी नाराजगी है। बताते हैं कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः 29 साल छोटे प्रेमी के प्यार में हद से गुजरी 55 साल की महिला, हर सितम सहकर रिश्ते पर लगवाई सामाजिक बंधन की मुहर 

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाएं-चार पुरुष आपत्तिजनक हालात में मिले