Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में मधुराज के पीछे बैंक के गार्ड से मांगी दो नाली बंदूक और खुद को उड़ाया, इलाके में सनसनी

समरनीति न्यूज, कानपुरः सोमवार सुबह करीब 11 बजे शहर के बेहद व्यस्तम पॅाश इलाके में हांडा अमेज कार में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। यह शव सिविल लाइन में मधुराज हास्पिटल के पीछे खड़ी कार में मिला है। इतना ही नहीं कार में शव के पास एक बंदूक भी पड़ी मिली है। पहचान करने में जुटी है पुलिस सीओ स्वरूप नगर और इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। प्राथमिक जांच में पुलिस का कहना है कि मरने वाले व्यक्ति ने गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बैंक में चालक था मृतक, पारिवारिक कलह वजह 

बताया जाता है कि बाद में उसकी पहचान  मृतक का नाम अशोक सचान है जो बैंक में ड्राइवर के पद पर कार्यरत था। बैंक की शाखा उसी जगह पर है जहां यह वारदात हुई है। बताते हैं कि बैंक कर्मचारियों के भीतर जाने के बाद उसने कार में ही बैठे हुए वहां तैनात गार्ड की दो नाली बंदूक मांगी। गार्ड कुछ समझ पाता, इससे पहले ही उसने अपनी कनपटी पर सटाकर गोली मार ली। गोली की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई।

सांसद और महापौर का घर भी है पास में ही 

बताते हैं कि वारदात जिस जगह पर हुई वहीं पास में मौजूदा सांसद सत्यदेव पचौरी और पूर्व मंत्री व महापौर का घर भी है। ऐसे में वीआईपी इलाके में हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। घटना का कारण पारिवारिक कलेश बताया जा रहा है। मौके पर सीओ अजित सिंह चौहान व इंस्पेक्टर छानबीन कर रहे हैं। परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में डीजीपी को फोन मिलाने के बाद सिपाही की पुलिस लाइन में संदिग्ध हालात में मौत से मचा हड़कंप