Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

चेकअप के बहाने इंजीनियरिंग छात्रा से अश्लील हरकत कर बैठा डाक्टर, ऐसे हुआ खुलासा..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः कभी भगवान का रूप माने जाने वाले डाक्टरों का रोज कोई न कोई कलयुगी रूप सामने आ रहा है। खासकर महिलाओं के प्रति उनके गिरते चरित्र के किस्से सुनने को मिल ही जा रहे हैं। नया मामला एनसीआर नोएडा का है। नोएडा में एक डाक्टर ने 20 साल की एक इंजीनियरिंग छात्रा का चेकअप करने के नाम पर उससे अश्लील हरकतें कर दीं। बताते हैं कि डाक्टर नोएडा में काफी फेमस है और होम्योपैथिक क्लीनिक चलाता है। 20 साल की इस इंजीनियरिंग छात्रा का आरोप है कि डाक्टर ने उसके साथ चेकअप के वक्त अश्लील हरकतें की हैं।

पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर किया डाक्टर को गिरफ्तार 

इस मामले में नोएडा सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि इंजीनियरिंग की छात्रा को मिर्गी की बीमारी है और वह सेक्टर 27 के पार्श्वनाथ प्लाजा में स्थि एक क्लीनिक से इलाज करा रही है। इंस्पेक्टर राजवीर का कहना है कि छात्रा का आरोप है कि बीती 17 मार्च को भी छात्रा डाक्टर से इलाज कराने गई थी।

ये भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में हैवान बने डाक्टर ने नर्सिंग होम में नाबालिग लड़की को दो दिन बंधक बनाकर किया रेप

इसी दौरान डाक्टर ने चेकअप के बहाने उसे अलग ले जाकर उसके साथ गलत अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया।हालांकि उस वक्त छात्रा किसी तरह वहां से चली आई लेकिन बाद में उसने अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतिकात्मक फोटो।

हालांकि डाक्टर खुद को निर्दोष बता रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। मामले को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि डाक्टर इलाके का काफी फैमस डाक्टर है और उसके यहां बड़ी संख्या में मरीज दवा लेने आया करते थे। इनमें महिला मरीजों की संख्या भी काफी होती थी।

ये भी पढ़ेंः STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री