Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

Update-UP : शराब पीकर गंदा काम करने वाला सरकारी शिक्षक निलंबित

Video of Deputy District Agriculture Officer and Babu taking bribe in Agriculture Department in Banda, both suspended

समरनीति न्यूज, डेस्क : प्राथमिक विद्यालय में शराब पीकर गंदा काम करने वाले एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। उसकी शिकायत बेसिक शिक्षा अधिकारी से की गई थी। इसी के बाद यह कार्रवाई की गई है। बताया जाता है कि वहां तैनात सहायक अध्यापक बृजेश कुमार को शिकायत पर निलंबित किया गया है। शिकायत थी कि सहायक शिक्षक बृजेंद्र शराब पीकर विद्यालय की महिला शिक्षकों व रसोइयों से छेड़छाड़ करने के साथ माहौल खराब करता था। मामला यूपी के चित्रकूट जिले के प्राथमिक विद्यालय बहादुरपुर से जुड़ा है। कार्रवाई से शिक्षा विभाग में खलबली मच गई है। मामले में जांच की जा रही है।

स्कूल स्टाफ ने की शिकायत

स्कूल के स्टाफ ने इसकी शिकायत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से की थी। मामले की जांच कराई गई। साथ ही इस मामले में आरोपी शिक्षक का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें : Update-UP Big Breaking : जिला पंचायत के लिए नया आरक्षण जारी, पढ़िए पूरी सूची..

उधर, खंड शिक्षा अधिकारी कर्वी चंद्रमोहन सिंह का कहना है कि प्राथमिक विद्यालय बहादुरपुर के सहायक शिक्षक बृजेश कुमार को बीएसए ने निलंबित कर दिया है। उसे प्राथमिक विद्यालय ददरीमाफी (मानिकपुर) से अटैच कर दिया गया है। बताया कि मामले की शिकायत 16 मार्च को हुई थी। इसके बाद बीईओ सोमवीर सिंह ने जांच की। जांच में शिकायत सही पाई गई। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें : Update-बड़ी खबर : बांदा में अवैध खनन पर तगड़ा एक्शन, पट्टे निरस्त-वसूली और FIR भी, पढ़िए ! पूरी खबर..