Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हत्या और आत्महत्या में उलझी एक पलंग पर मिले प्रेमी युगल की मौत, डाक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

प्रेमिका रेनू और प्रेमी हंसराज। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बुधवार को हुई सनसनीखेज घटना में एक ही पलंग पर मृत मिले प्रेमी-प्रेमिका के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस की जांच की सुईं घूम चुकी है। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गया है। इतना ही नहीं लड़के के ताऊ ने दोनों की हत्या का आरोप भी लगा दिया है। उधर, पुलिस ने मामले में सतर्कता बरतते हुए दोनों शवों का दो डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने के साथ ही लड़की स्लाइड भी बनवाई है, यानि अगर लड़की के साथ कोई गलत काम तो नहीं हुआ। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि दोनों की हत्या कर दी गई हो। बहरहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच में जुटी है।

दूसरे दिन भी इलाके में रही दहशत और चर्चा 

बताते चलें कि बुधवार सुबह जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के सबादा गांव के मजरा जगुवा डेरा निवासी हंसराज निषाद (19) पुत्र राजू निषाद और उसके पड़ोस में रहने वाली रेनू निषाद (18) पुत्री रामऔतार के शव सुबह एक ही पंलग पर पड़े मिले थे। ये शव प्रेमी हंसराज के घर में मिले थे। बताते हैं कि दोनों के बीच बीते करीब दो साल से प्रेम संबंध थे और दोनों छिपकर मिला करते थे। दोनों के ही परिजन एक ही समाज से होने के बावजूद शादी को राजी नहीं थे।

संबंधित प्रमुख खबरः  बड़ी खबरः बांदा में एक ही पलंग पर मृत मिले प्रेमी-प्रेमिका, पास पहुंचने पर थम गईं लोगों की सांसें

लड़की के घरवालों ने रेनू की शादी भी तय कर दी थी। आने वाली 12 मई को लड़की की बारात आनी थी। उधर, मृतक के ताऊ रामेश्वर ने बताया कि हंसराज 8 मार्च को अपनी चचेरी बहन किरन की शादी में शामिल होने आया था। वह बेंगलुरू में काम करता था। उसने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत प्रेमिका के घर वालों ने दोनों की हत्या कर दी है। आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम करने वालों में डा. संजीव और डा. बीएस राजपूत शामिल रहे।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड