Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में अपह्रत छात्र का शव मिला, दो दोस्तों पर हत्या का आरोप

Dead body of kidnapped youth found in Kanpur friends accused of murder

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में आज शुक्रवार दोपहर एक अपह्रत छात्र की तीन दिन बाद नाले में मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी होने पर कुछ ही देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को किसी तरह नाले से निकलवाया। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, दीपावली से ठीक दो दिन पहले शव मिलने से मृतक के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त

नौबस्ता के आवास विकास निवासी रेखा सिंह ने मोहल्ले में रहने वाले मतलू उर्फ इमरान व मोहित के खिलाफ बेटे अजय उर्फ नीरू (22) के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता का कहना था कि बीती 22 अक्टूबर की शाम आरोपी उसके बेटे को उसी की बाइक से एक पार्टी में चलने की बात कहते हुए बहाने से ले गए थे। देर रात दोनों बाइक से लौट आए, लेकिन उनका बेटा वापस नहीं लौटा।

ये भी पढ़ेंः अपडेटःबांदा में दर्दनाक हादसाः कानपुर में बेटे की मौत की खबर सुन जा रहे व्यवसाई पिता समेत 2 की मौत, 3 गंभीर

पीड़िता का कहना है कि जब उन्होंने आरोपियों से बेटे को लेकर पूछताछ की, तो दोनों ने जानकारी होने से इंकार कर दिया। पीड़िता का पहले ही आरोप था कि आरोपियों ने उनके बेटे की हत्या कर दी है। अब शव मिलने के बाद घटना में पुलिस ने भी तेजी पकड़ ली है। नौबस्ता थाना प्रभारी आशीष शुक्ला का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दवा व्यापारियों का सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ आगाज, रैली निकाल भरी हुंकार