Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

उरई में 7 दिनों से लापता युवक की लाश मिली, हत्या की आशंका

 Dead body found of a missing youth in orai fear of murder

समरनीति न्यूज, बांदा/उरईः जिले में बीते सात दिनों से लापता युवक की लाश तालाब में पड़ी मिली है। परिवार के लोग उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई का जाएगी। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इमलिया निवासी वीरेंद्र कुमार (30) पुत्र अंजनी रायकवार बीते 7 दिनों से लापता थे।

थाने में दर्ज थी युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट

उनके परिवार के लोग उनको तलाशते हुए थक चुके थे। इसी दौरान उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उरई कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस भी उनकी तलाश कर रही थी।

Dead body found of a missing youth in orai fear of murder

बताते हैं कि सुबह गांव के कुछ लोगों ने सुबह उनका शव तालाब से उतराता हुआ देखा। तालाब में शव दिखने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोग दौड़कर वहां इकट्ठा हो गए। पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने तालाब से शव निकलवा कर उसकी शिनाख्त कराई। शव की पहचान वीरेंद्र के रूप में होने पर परिवार के लोग फूट-फूटकर रोने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के लोगों का कहना है कि वीरेंद्र की हत्या की गई है। हालांकि परिजनों ने अबतक किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः अभी 15 मार्च तक बिगड़ा रहेगा मौसम, लखनऊ-कानपुर-बुंदेलखंड समेत कई शहरों में बारिश

ये भी पढ़ेंः बारिश ने दिया साथ, पुलिस ने खोला राज, शाहीन के कत्ल में बाप और चाचा गिरफ्तार