Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के जसपुरा में 6 दिन से लापता विवाहिता का नदी में मिला शव, हत्या का आरोप

Dead body found in Jaspura, Banda, body missing for 6 days, accused of murder

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के जसपुरा में सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीते 6 दिनों से घर से लापता महिला का शव केन नदी में उतराता मिला है। परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के पति समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पिता ने कराई थी गुमशुदगी की FIR

बताया जाता है कि जसपुरा क्षेत्र में केन नदी के पथरैल घाट के पास एक महिला का शव उतराता दिखाई दिया। मृतक महिला की पहचान मथुरापुरी के मजरा नादादेव निवासी लालजी की पत्नी जयदेवी के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें : बांदा : बेटे संग स्कूटी से कानपुर जा रहीं शिक्षिका समेत हादसे में 5 घायल

उधर, जसपुरा के बिलोड़ा डेरा के रहने वाले रमेश निषाद ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। यह रिपोर्ट शनिवार को लिखाई गई थी, तभी से पुलिस भी एक्टिव थी। हालांकि, पिता का आरोप था कि बेटी के ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी को लगातार दहेज के लिए मारते-पीटते रहे हैं। इसी बीच महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। उधर, जसपुरा पुलिस का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Accident : बांदा में सड़क हादसे में बिजली विभाग के बाबू की मौत