Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फांसी पर लटकते मिले 65 साल की वृद्धा और 25 साल की विवाहिता के शव

kanpur businessman committed suicide
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बीते 24 घंटे के दौरान बांदा में एक 65 साल की वृद्धा और 25 साल की विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों के शव फांसी पर लटकते हुए मिले हैं। दोनों ही मामलों में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामलों की जांच की जा रही है। हालांकि, प्रथमदृष्टया दोनों मामले आत्महत्या के बताए जा रहे हैं।

खाना खाकर सोने गईं, सुबह लटकता मिला शव

बताया जाता है कि कालिंजर थाने के बसराही निवासी सुधा (25) पत्नी बुद्धविलास बीती रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई थीं। सुबह उनका शव फांसी पर लटकता मिला। घर में कोहराम मच गया। परिजनों के रोने-पीटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां आ पहुंचे। जानकारी पर गिरवां थाना क्षेत्र के जरर गांव निवासी मृतका के पिता लालू यादव भी परिवार के अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने बेटी की मौत को संदिग्ध बताया है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

वृद्धा का शव घर के सामने पेड़ से लटकता मिला

उधर, पैलानी थाना क्षेत्र के कुकुवाखास गांव की रहने वाली पूना देवी (65) पत्नी जीवन लाल सोमवार का शव उनके घर के सामने पेड़ के सहारे लटकते हुए मिला। मंगलवार सुबह परिवार के लोगों ने शव देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मृतका के बेटे धर्मेंद्र निषाद का कहना है कि उनकी मां मानसिक रूप से परेशान थीं। उन्होंने कहा कि मां का मानसिक संतुलन ठीक न होने के चलते उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा के कमासिन में दबंगों का किसान पर हमला, मरणासन्न कर भागे