Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में संदिग्ध हालात में बेटी की मौत, पिता ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस बोली..

Lakhimpur Kheri incident, murder after gangrape

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक बेटी की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक 14 साल की नाबालिग बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 साल की बेटी की मंगलवार को अचानक शाम घर में हालत बिगड़ गई।इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामले ने गुरुवार को नया मोड़ ले लिया। इंस्पेक्टर बबेरू जयश्याम शुक्ला ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी हुई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगी सच्चाई

डाक्टरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, मृतक लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि वह सोमवार रात पड़ोसी के घर गए थे। पत्नी भी घर में नहीं थी। आरोप है कि अकेली बेटी से पड़ोस में रहने वाले युवक ने रेप कर डाला है। उसने युवक को घर से भागते हुए भी देखा है। मृतका के पिता का आरोप है कि रेप से बेटी की हालत बिगड़ गई। इसके बाद उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबरः बांदा में मंदिर के पुजारी की पत्थरों से सिर कूचकर बेरहमी से हत्या 

उधर, बबेरू कोतवाली इंस्पेक्टर जयश्याम शुक्ला का कहना है कि बीते सोमवार की रात किशोरी के पिता ने पड़ोसी युवक को बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पिता की सूचना पर उन्होंने गांव पहुंच कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया था। तहरीर मांगने पर पिता रिपोर्ट दर्ज कराने से मुकर गया। युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया। मौत की वजह स्पष्ट न होने के कारण शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : हमीरपुर में पुरानी दुश्मनी में छात्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या