Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो चचेरे भाइयों से कुकर्म, स्कूल से लौटते समय चाकू की नोक पर वारदात

Dabang forcibly made unnatural relations with two cousins ​​in Banda, FIR registered

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक बेहद घिनौनी दुस्साहसिक वारदात सामने आ रही है। एक दबंग किस्म के युवक ने चाकू की नोक पर धमकी देते हुए दो चचेरे भाइयों के साथ कुकर्म कर डाला। दोनों किशोरों के साथ दबंग ने यह घटना उस समय की, जब वह स्कूल से घर लौट रहे थे। आरोपी दबंग नशे की हालत में था। पुलिस का कहना है कि दोनों चचेरे भाइयों को डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

स्कूल से लौटते समय नशेबाज ने दबोचा

जानकारी के अनुसार पूरा मामला बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र का है। अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले दो किशोर लड़के आपस में चचेरे भाई हैं। वे शनिवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद पैदल घर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में हैवान बेटे ने की मां की पत्थरों से कूचकर नृशंस हत्या

इसी बीच रास्ते में गांव का एक युवक नशे में धुत्त हालत में उनको मिला। उसने दोनों को रोका और परिवार वालों का नाम पूछते हुए चाकू अड़ाकर सुनसान जगह पर ले गया। वहां दोनों दोनों को चाकू से डरा-धमकाकर उनके साथ कुकर्म किया। बाद में धमकी देता हुआ वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : Banda : तीन दिन मोबाइल से चली लड़ाई, फिर एक ने लगाई फांसी-परिवार में कोहराम

डरे-सहमे गंभीर सी हालत में दोनों भाई अपने घर पहुंचे और परिवार वालों को आपबीती बताई। रविवार को उनके परिजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने दोनों का डाक्टरी परीक्षण कराया है। मामले में थानाध्यक्ष अनूप दुबे का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर मिली है। दोनों भाइयों की डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Nia Sharma : मिरर के सामने निया शर्मा का बोल्ड अवतार