Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में हैवान बेटे ने की मां की पत्थरों से कूचकर नृशंस हत्या

in Banda Openly hooliganism from MLA's servant, stopped unnecessarily, abused, threatened, ran away when people came

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की पत्थरों से कूचकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है। वहीं बड़े बेटे की तहरीर पर पुलिस ने छोटे बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा है। पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। हत्यारे ने सोते समय मां की हत्या की इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और उसे चारपाई से उठने तक का मौका नहीं दिया। जानकारी के अनुसार वारदात बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र कस्बे की है। बिसंडा के हनुमाननगर में रहने वाली शिवकलिया (75) पत्नी छोटा प्रसाद बीती रात अपने घर में सो रही थीं।

पुलिस बोली, मानसिक रूप से थोड़ा बीमार था आरोपी बेटा

बताते हैं कि उनके छोटे बेटे ने उनको सोते समय चारपाई पर ही दबोच लिया। इसके बाद पत्थरों से उनको सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। बुरी तरह से सिर कूचे जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : Banda : तीन दिन मोबाइल से चली लड़ाई, फिर एक ने लगाई फांसी-परिवार में कोहराम

कहा जा रहा है कि हत्यारोपी ने मां की मौत के बाद उनके शव को चारपाई के नीचे लिटा दिया और फिर मौके से भाग निकला। परिवार के बाकी लोगों को इसकी जानकारी तब हुई जब, वृद्धा की नातिन अंजली उनको खाना देने पहुंची।

दादी को खून से लथपथ देख चीख पड़ी मासूम नातिन

दादी को चारपाई के नीचे खून से लथपथ देखकर वह चीख पड़ी। परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर एसओ बिसंडा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बड़े भाई की तहरीर पर छोटे के खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया है। हालांकि, सीओ का कहना है कि आरोपी बेटा मानसिक रूप से थोड़ा बीमार था।

Breaking : 75 साल की वृद्धा ने ट्रेन से कटकर दी जान

 

ये भी पढ़ें : Lucknow : गैरहाजिर डाक्टरों पर FIR की तैयारी, मेडिकल कालेजों से मांगी गई लिस्ट

ये भी पढ़ें : Banda : तीन दिन मोबाइल से चली लड़ाई, फिर एक ने लगाई फांसी-परिवार में कोहराम