Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19: कानपुर में फिर फूटा बम, 40 पाॅजिटिव मिले, महिला की मौत

one Another corona positive was found in Banda 32 in total

समरनीति न्यूज, कानपुरः महानगर कानपुर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। आज मंगलवार को फिर शहर में कोरोना बम फूटा। एक साथ 40 कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया। अब कानपुर में कोरोना पाॅजिटिव की कुल संख्या 763 पहुंच गई है। इनमें से 27 की मौत हो चुकी है, जबकि 451 ठीक होकर लौट चुके हैं। वहीं 285 एक्टिव केस मौजूद हैं। इसी दौरान हैलट में कन्नौज की एक कोरोना पाॅजिटिव महिला मरीज की मौत हो गई है। इसकी सूचना कन्नौज के सीएमओ को भी दी गई है।

शहर के इन इलाकों के हैं संक्रमित लोग

बताया जाता है कि आज आई जांच रिपोर्ट में कुल 40 कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से खलबली मच गई। ये सभी संक्रमित लोग शहर के फूलबाग, गोविंदनगर, परमट, जूही नहरिया, मेडिकल कालेज, बिधनू, मंगला विहार, इटावा बाजार, नर्वल, कमला टावर, केशवपुरम, परमपुरवा, नवाबगंज क्षेत्रों से हैं।

ये भी पढ़ेंः 8वीं के छात्र ने प्रिंसिपल से मांगी 5 लाख की रंगदारी, गिरफ्तार

उधर, बताया जाता है कि हैलट में ही कोरोना पाॅजिटिव एक 25 साल की महिला की मौत हो गई है। इन महिला को सोमवार को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया था।

कन्नौज की महिला ने दम तोड़ा

बताते हैं कि महिला कन्नौज राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती थीं। वे लोग दिल्ली से लौटे थे और उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं थे। इसके बाद कुछ बुखार हुआ और फिर धीरे-धीरे सांस लेने में दिक्कत होने लगी। सात दिन के भीतर ही वह आईसीयू में पहुंच गईं। डाक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। यहां कानपुर मेडिकल कॉलेज की उप प्राचार्य प्रो. रिचा गिरि ने बताया कि 25 साल की महिला की मौत से वे लोग सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि एक्यूट रेस्पाइरेटरी डिस्ट्रेस सिंड्रोम की स्थिति से उनको बाहर नहीं लाया जा सका था। उनकी स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में 14 नए पाॅजिटिव, दो की मौत और नगर निगम सील