Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

Covdid 19 : बांदा के गुलरनाका में कारोबारी-इंदिरानगर में अधिकारी समेत 19 पाॅजिटिव मिले

Medical college staff quarantined 29 people including doctors in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : आज गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में शहर के गुलरनाका के रहने वाले एक कारोबारी और दूरदर्शन में तैनात वरिष्ठ अभियांत्रिकी सहायक समेत कुल 19 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा का कहना है कि संक्रमित लोगों को आइसोलेट कराने की तैयारी चल रही है। उनको जल्द ही आइसोलेट करके इलाज शुरू किया जाएगा। साथ ही उनकी कांटेक्ट लिस्ट भी तैयार की जा रही है। संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जाएगी।

स्वास्थ्य विभाग ने तेज किया काम

बताया जाता है कि शहर में सब्जी मंडी रोड गुलरनाका में रहने वाले एक 59 वर्षीय बुजुर्ग तथा इंदिरानगर में रहने वाले दूरदर्शन विभाग के सीनियर जेई सहायक की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसी तरह शहर में फारेस्ट विभाग दफ्तर के पास रहने वाले 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें : Update : बड़ी खबर : लखनऊ में दो रोडवेज बसें टकराईं, 6 की मौत- 8 घायल

कटरा के रहने वाले 54 वर्षीय शख्स तथा कालूकुआं के 29 वर्षीय युवक, पुलिस लाइन में रहने वाले 2 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसी क्रम में सादीमदनपुर में 2, चिल्ला में 1 कोरोना संक्रमित केस मिला है। वहीं जिले के बिसंडा में 3, उद्धवपुरवा में 1, कालिंजर में 1 समेत कुल 19 संक्रमित केस सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें : Bollywood : कुछ अलग ही बोल्ड-अंदाज में स्पाट हुईं Actress Nora Fatehi