Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक हादसाः कन्नौज में मार्निंग वाक पर दंपति को ट्रक ने कुचला, मौत

couple died in an accident on morning walk in Kannauj

समरनीति न्यूज, कानपुरः कन्नौज में आज रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया। मार्निंग वाक पर निकले एक दंपति को ट्रक ने कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ट्रक की पहचान नहीं हो सकी है। चालक हादसे के बाद वाहन लेकर भागने में कामयाब हो गया। यह हादसा कन्नौज के तिर्वा कस्बे के लोहिया नगर में इंदरगढ़ तिराहे पर हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

वाहन लेकर भाग निकला चालक

बताया जाता है कि लोहिया नगर में रहने वाले बैजनाथ (65) अपनी पत्नी जावित्री देवी (60) के साथ सुबह मार्निंग वाक पर निकले थे। वह बैजनाथ इंद्रा देवी गर्ल्स इंटर कालेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद से सेवानिवृत हुए थे। बताते हैं कि मार्निंग वाक के दौरान इंदरगढ़ तिराहे पर कन्नौज की ओर से जाने वाले एक वाहन ने उनको टक्कर मारते हुए रौंद दिया।

ये भी पढ़ेंः इटावा में हादसा, क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर की ससुर समेत मौत, सहारनपुर थी तैनाती

हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। बाद में परिवार के लोग भी वहां पहुंचे। पुलिस ने शवों को हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वाहन चालक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः 25 जिलों में नौकरी करने वाली शिक्षिका अनामिका गिरफ्तार, यह है असली नाम..