Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसाः पति-पत्नी की मौत, मासूम समेत वृद्धा घायल

couple died in an accident in Banda two injured

समरनीति न्यूज, बांदाः सोमवार शाम बांदा शहर में हुए भीषण हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक वृद्ध महिला समेत मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गईं। यह हादसा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में मुंगुस थाना क्षेत्र में हुआ। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, पुलिस ने दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला।

couple died in an accident in Banda two injured

तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण

बताया जाता है कि तिंदवारी कस्बे के प्रेमनगर मुहल्ला निवासी दीपू श्रीवास (35) अपनी पत्नी सुशीला (30) और बेटी मुस्कान (7) को बाइक से लेकर आज शाम मुंगूस गांव जा रहे थे। मुंगूस गांव के पास पडवन तालाब के पास सामने से आ रही अनियंत्रित तेज रफ्तार बोलेरो जीप ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर बैठे दंपति और बच्ची उछलकर दूर जा गिरे।

couple died in an accident in Banda two injured

इसमें पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सड़क पर पैदल जा रहीं अमीना (55) भी चपेट में आकर घायल हो गईं। हादसे के बाद वहां जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वाहन का चालक मौके से भाग गया, जबकि पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। तिंदवारी कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज सिंह आदि ने मौके पर पहुंचकर यातायात चालू कराया। करीब 1 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः महोबा में घर पर पेड़ गिरने से दादी समेत दो मासूम बच्चों की मौत