Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 400 पार पहुंचा कोरोना, दो महिलाओं समेत 8 और पाॅजिटिव

corona report of the principal of the medical college is positive
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा :धीरे-धीरे कोरोना संक्रमण के मरीजों का आंकड़ा 400 के पार पहुंच गया है। आज गुरुवार को आई रिपोर्ट में दो महिलाओं समेत आठ और कोरोना पाजिटिव केस मिले हैं। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। इसके साथ अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 403 पहुंच गई है। कुल एक्टिव केस 133 बताए जा रहे हैं। बता दें कि जिले में इस वक्त कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार कोरोना को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिर भी इसपर रोक लगती दिखाई नहीं दे रही है।

लगातार बढ़ रही संख्या चिंताजनक

आयुक्त चित्रकूटधाम मंडल की ओर से जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि अतर्रा कस्बे में रहने वाला एक 35 वर्षीय युवक, बिसंडा में एक वृद्ध महिला व एक वृद्ध पुरुष एंटीजन जांच में पाजिटिव मिले हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बड़ी अनहोनि, बाप ने जवान बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस बोली..

वहीं ट्रूनेट मशीन की जांच में शहर एक 20 वर्षीय युवक, कैलाशपुरी मुहल्ले के रहने वाले 40 शख्स पाजिटिव मिले हैं। इसी तरह तेरहीमाफी गांव निवासी 65 वर्षीय वृद्धा, खुटला मुहल्ला निवासी 29 वर्षीय और 30 वर्षीय युवक भी पाॅजिटिव मिले हैं। बताते हैं कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी संबंधित लोगों के घरों व आसपास के इलाकों में सेनेटाइजेशन का काम करा रहे हैं। साथथ ही संक्रमित मिले लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची भी तैयार की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कोरोना : एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के छात्र समेत 9 और पाॅजिटिव मिले