Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कोरोना लाॅकडाउनः दूसरी बीवी से मिलने को मांगा पास, पुलिस बोली- एक से ही चलाओ काम

Assuming pass permit to go to second wife, police said work with one

समरनीति न्यूज, डेस्कः देश हो या विदेश, सिरफिरों की कहीं कमी नहीं है। कोरोना संकट के बीच लाॅकडाउन में ऐसे सिरफिरे नए-नए रूप में सामने आ रहे हैं। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। एक जनाब ने पुलिस को फोन करके अपनी दूसरी बीवी के पास जाने के पास परमिट मांगा। यह घटनाक्रम सऊदी अरब का है। बताते चलें कि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सऊदी अरब में अबतक कोरोना संक्रमण के 2700 से ज्यादा मामला सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं 41 लोगों की मौत भी हो चुकी है। इतना ही नहीं बचाव के लिए वहां की सरकार ने लाॅकडाउन कर रखा है।

हंसाने वाले सवाल आ रहे सामने

ऐसे में दुबई पुलिस के पास एक बड़ा ही हंसाने वाला सवाल सामने आया है जिसे सुनकर सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ ही जाएगी। दरअसल, वहां की पुलिस के पास एक काल आई, जिसमें कालर ने कहा कि उसे अपनी दूसरी बीवी के पास जाना है और पास परमिट की जरुरत है। बताते हैं कि दुबई पुलिस चीफ उस वक्त एक रेडियो कार्यक्रम में मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः मिस्र बना फीमेल वियाग्रा को मंजूरी देने वाला पहला अरब देश, बढ़ते तलाक के ग्राफ के बीच सरकार ने लिया बड़ा फैसला

वहां उनके द्वारा कोरोना वायरस और लॉकडाउन से जुड़ीं सूचनाएं दी जा रही थीं। इस कार्यक्रम में कॉलर्स को सवाल पूछने की छूट थी। तभी एक कालर का सवाल आ गया। कालर ने पुलिस से पूछा कि उसको अपनी दूसरी बीवी से मिलने जाने के लिए क्या कर्फ्यू पास मिल सकता है। बताते हैं कि रेडियो पर लाइव दुबई ट्रैफिक पुलिस के चीफ ब्रिगेडियर सैफ मुहैर अल माजरोइ ने हंसते हुए कालर को जवाब दिया कि फिलहाल ऐसे मामलों में परमिट नहीं दिया जा सकता है। आप एक ही बीवी से काम चलाएं।

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रपति ट्रंप की सुरक्षा में लंगूर भी तैनात, यहां संभालेंगे मोर्चा..

ये भी पढ़ेंः दुनिया को Cut+Copy+Paste देने वाले वैज्ञानिक का निधन