Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखीमपुर : सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की निकली कोरोना पाॅजिटिव, पुलिस टीम में भी हड़कंप

Corona girl caught in sex racket, police also stunned
प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, डेस्क : लखीमपुर खीरी जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र में हाल ही में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस देहव्यापार के धंधे का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 कालगर्ल और 5 पुरुषों को गिरफ्तार किया था। अब इस मामले में एक चौंकाने वाली रिपोर्ट आई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र में हुआ था खुलासा

सेक्स रैकेट में शामिल एक लड़की और पुरुष की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। अब सेक्स रैकेट को पकड़ने वाली पुलिस टीम और पकड़े गए ग्राहकों में हड़कंप मचा हुआ है।

corona-girl-caught-in-sex-racket-police-also-stunned

उधर, खीरी के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सेक्स रैकेट पकड़ने वाली टीम का कोरोना टेक्स कराया जा रहा है।वहीं सेक्स रैकेट में पकड़ी गई महिला और पुरुष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी पढ़े : कानपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिलीं दो युवतियां-एक युवक 

बताते हैं कि इनके साथ जो दूसरी महिलाएं और लड़कियां पकड़ी गई थीं, उनकी भी कोरोना जांच कराई जा रही है। साथ ही उनके संपर्क में आने वाले लोगों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सेक्स रैकेट का खुलासा करने वाले पुलिस कर्मियों की टीम की भी कोरोना जांच कराई जा रही है। बताते चलें कि यूपी में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़े :  शर्मनाक : एबुलेंस में सेक्स रैकेट, रंगरेलियां मनाता स्वास्थ्य कर्मी, वीडियो वायरल