Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर देहात में कालेज के बुजुर्ग चपरासी की नृशंस हत्या से सनसनी

College peon brutally murdered in Kanpur countryside

समरनीति न्यूज, कानपुर देहातः जिले में एक कालेज के चतुर्थ श्रेणी के बुजुर्ग कर्मचारी की धारदार हथियारों से नृशंस हत्या कर दी गई। शुक्रवार को मृतक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि हत्या की यह वारदात कहिंजरी पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई है। बताया जाता है कि कहिंजरी के आरबीएस इंटर कॉलेज में गुरुवार देर रात चतुर्थ श्रेणी कर्मी भौथरी, कपराहट निवासी 59 वर्षीय रामपाल यादव की कालेज परिसर में ही हत्या कर दी गई। वह कालेज में ही रुकते थे। उनके शरीर पर कई जगहों पर धारदार हथियार से चोटों के निशान मिले हैं।

College peon brutally murdered in Kanpur countryside

सुबह चाय देने गए लड़के ने देखा शव

चाय देने गए एक बालक ने शव को पड़ा देखा तो चीखता हुआ वापस दुकान पर लौटा। उसने सभी को घटना की जानकारी दी। इसके बाद शिक्षकों ने वहां पहुंचकर शव पड़ा देखा। बाद में कालेज को बंद करा दिया गया। छात्रों को घर वापस भेजा गया। परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी उर्मिला उनके बेटे पूरन और रणवीर फफक-फफक कर रोते रहे।

dead Rampal Yadav (File photo)

जांच में जुटी पुलिस, परिवार में कोहराम

डाग स्कवायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा किए। एसपी अनुराग वत्स व एसपी अनूप कुमार भी मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने थाना पुलिस को तत्काल मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस का कहना है कि फिलहाल तो यही अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या की वजह नशेबाजी या फिर पुरानी रंजिश है. वहीं कालेज के विनोद श्रीवास्तव का कहना है कि उनकी एक साल पर रिटायमेंट थी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के स्टेटस क्लब-ट्रीट रेस्त्रां पर ताबड़तोड़ छापे, करोड़ों की टैक्स चोरी, 52 लाख से ज्यादा जमा

ये भी पढ़ेंः महोबा में बेटी के कथित प्रेमी की हत्या-घर में छिपाई लाश, ऐसे खुला राज..