Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुरः कार में मिली कालेज प्रबंधक की लाश, हत्या की आशंका

College manager murdered body found in car in Fatehpur

समरनीति न्यूज, बांदा/फतेहपुरः शहर में एक कालेज प्रबंधक का कार में शव मिलने से सनसी फैल गई है। कार मृतक प्रबंधक के मैरिज हाल की पार्किंग में ही खड़ी मिली। शव के पास एक तमंचा और दो मोबाइल मिले हैं। मोबाइल प्रबंधक के ही बताए जा रहे हैं। पुलिस घटना को आत्महत्या के रूप में देख रही है, जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर मिलते ही मामले की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

College manager murdered body found in car in Fatehpur-7

खुद के मैरिज हाल की पार्किंग में खड़ी थी कार

बताया जाता है कि फतेहपुर शहर में नौबस्ता रोड स्थित मैरिज हाल की पार्किंग में खड़ी नगर के ब्राह्मण टोला मोहल्ला निवासी सेवानिवृत्त कोआपरेटिव सचिव यशवंत सिंह के योगेंद्र सिंह (28) का शव बरामद हुआ। वह जिले के घूरी थाना क्षेत्र के थरियांव स्थित रामऔतार सिंह डिग्री कालेज के प्रबंधक थे। इतना ही नहीं नौबस्ता रोड पर सुमन मैरिज भी इन्ही का है। इसी की पार्किंग में खड़ी कार में चपरासी ने उनका शव देखा।

ये भी पढ़ेंः बड़ी वारदातः पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला तो भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

सूचना पाकर सीओ अंशुमान मिश्रा और कोतवाली प्रभारी परशुराम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कार की पिछली सीट पर पड़े शव को पुलिस ने बाहर निकाला। कार की सीट पर एक 315 बोर का तमंचा भी पुलिस को मिला। साथ ही प्रबंधक के दो मोबाइल फोन भी मिले। सीओ मिश्रा ने कहा है परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। कहा कि हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः महोबा में किसान की कुए में गिरकर मौत, परिवार में कोहराम