Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अपह्रत बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम, बड़ी संख्या में गम बांटने पहुंचे लोग, कांग्रेसी भी शामिल

मृतक बच्चों के पिता से मिलते काग्रेसी।

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः चित्रकूट (एमपी) में स्थित जानकीकुंड ट्रस्ट के स्कूल सद्गुरू पब्लिक हायर सेकेंड्री के कंपाउंड से स्कूल बस से अपह्रत बच्चों के शवों का आज रविवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे पोस्टमार्टम हुआ। इस दौरान बच्चों के परिजनों के अलावा बड़ी संख्या में अन्य लोग भी मौजूद रहे। कांग्रेस के विधायक चित्रकूट (मध्यप्रदेश) विधायक निलांशु चतुर्वेदी के साथ ही बांदा के कांग्रेसी नेता भी मौके पर पहुंचे।

सभी की आंखें हुईं नम 

दोनों बच्चों के शवों का मेडिकल कालेज स्थित शवगृह पर पोस्टमार्टम हुआ। इस दौरान बच्चों के पिता ब्रजेश रावत लगातार रोते-बिलखते रहे। उनके रिश्तेदार और परिचित उनको संभालने में लगे रहे। मीडिया से बातचीत में पीड़ित पिता ब्रजेश रावत ने कहा कि नरपिशाचों ने उनके दोनों बेटों को मार डाला। फिरौती की रकम लेने के बाद भी बच्चों की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः  बड़ी खबरः चित्रकूट (सतना) से अपह्रद दोनों सगे जुड़वा भाईयों की नृशंस हत्या, नदी से बरामद हुए दोनों के शव 

कहा कि ऐसे दरिंदों को इस समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इस दौरान मौजूद लोगों की आंखें भी नम रहीं। पीड़ित परिवार के साथ बांदा पहुंचे चित्रकूट (एमपी) के कांग्रेस विधायक निलांशु चतुर्वेदी ने घटना पर दुख जताते हुए  कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। इस दौरान सभी की आंखें नम रहीं।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में दिनदहाड़े स्कूल कंपाउंड में बस से पिस्टल लगाकर व्यवसाई के दो जुड़वां बेटों का अपहरण, पुलिस ने घेरा जंगल

इस मौके पर बांदा से कांग्रेस नेताओं ने भी मेडिकल कालेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर घटना पर दुख जताया और पीड़ित पिता को ढांढस बंधाया। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व तिंदवारी विधायक दलजीत सिंह, जिलानी दुर्रानी, राजकुमार गर्ग, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला, संतोष द्विवेदी, भगवानदीन गर्ग, राममिलन पटेल आदि मौजूद रहे।