Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

मुख्यमंत्री योगी बोले, राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले मांग रहे उपद्रवियों पर कार्रवाई का जवाब

cm yogi in vidhan sabha

समरनीति न्यूज, लखनऊः आज बुधवार को विधानमंडल के बजट सत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा को संबोधित किया। इस मौके पर विपक्ष को तगड़ा जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि जिन लोगों ने अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलवाई, जिन्होंने अयोध्या की मान्यता को दूषित करने का प्रयास किया। वहीं लोग आज हमसे उपद्रवियों पर कार्रवाई को लेकर जवाब मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री का यह इशारा 1990 में अयोध्या में सपा द्वारा रामसेवकों पर गोली चलवाने की ओर था जिसमें सैकड़ों हिंदू रामसेवक मारे गए थे। इस मुद्दे पर बोलते हुए आज मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा में कहा कि रामराज में सभी दुखों से मुक्ति का उपाय सभी कल्याणकारी सरकारों का दायित्व बनता है। कहा कि हमारी सरकार ने इसी जिम्मेदारी के साथ धर्म को जोड़ा है। न कि किसी उपासना विधि को जोड़ा है।

मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष को कई मुद्दों पर लिया आड़े हाथों

इस मौके पर विपक्ष पर तगड़ा हमला बोलते हुए सीएम योगी ने विरोधियों की जमकर धज्जियां भी उड़ाईं। सीएम योगी ने कहा कि जो लोग तंदूर कांड को अंजाम देते हैं वे लोग नारी सशक्तीकरण को लेकर हमसे सवाल करते है, दुहाई देते हैं।

cm yogi bundelkhand tour for two days Jhanshi and Banda

कहा कि इसी सदन में जिन लोगों ने विधायकों को चोट पहुंचाईं, वे लोग विधायकों के सम्मान की बात कर रहे हैं। राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के सदन को संबोधित कर रहे मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बालिकाओं पर अत्याचारों के दौरान कुछ लोग कहते थे कि बच्चों से गलती हो जाती है, आज वही लोग महिला सुरक्षा पर बोल रहे हैं।

कहा, सही साबित हुए रामभक्त, गोली चलवाने वाले गलत

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वास्तव में रामराज को हर कोई नहीं समझ सकता। सीएम योगी ने कहा कि जिस काम के लिए 1990 में राम भक्त अयोध्या जा रहे थे, उनपर गोली चलवाने वाले कह रहे थे कि वहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता। कहा कि अब उन्हीं रामभक्तों की बात पर देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने अपनी मुहर लगा दी है। सीएम योगी ने कहा कि साबित होता है कि राम मंदिर की मांग करने वाले लोग बिल्कुल सही थे और उनपर गोली चलवाने वाले लोग गलत थे।

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में भगवान राम मंदिर निर्माण को पीएम मोदी ने संसद में की ट्रस्ट की घोषणा 

ये भी पढ़ेंः कैबिनेट मंजूरीः अयोध्या में 447 करोड़ से लगेगी राम की प्रतिमा