Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में व्यापारी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली, सुसाइड नोट में लिखीं ये बातें रुला गईं..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के एक व्यापारी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस को मृतक व्यापारी की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिवार के लोगों का कहना है कि बीमारी से तंग आकर उन्होंने यह कदम उठाया है। बताते हैं कि शहर के खुटला निवासी चुन्नीलाल गुप्ता (62) पुत्र अयोध्या प्रसाद गुप्ता का शव शुक्रवार को सुबह क्योटरा रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे पटरी के किनारे पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जेब में रख छोड़ा सुसाइड नोट  

उनके बेटे विनय गुप्ता ने बताया है कि उनके पिता गुरुवार रात अयोध्यावासी वैश्य मंदिर में श्रीकृष्ण छठी कार्यक्रम देखने गए थे। इसके बाद रात करीब 1 बजे फोन करके उन्होंने पत्नी रानी देवी से कहा कि वह देर से घर पहुंचेंगे। इसके बाद अगले दिन उनका शव मिला। परिवार के लोगों ने बताया है कि चुन्नीलाल को ह्रदय रोग था। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था। मृतक के एक बेटा व दो बेटियां हैं।

ये भी पढ़ेंः 34 साल बाद कुकर्म खींच लाए वापस, बाबा बनकर घरों में पूजा-पाठ करा रहा था रेप-हत्याओं का आरोपी

उधर, उप निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया है कि मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने अपनी आंखें दान करने की बात लिखी है। साथ ही आत्महत्या करने की बात लिखते हुए पत्नी द्वारा बहुत सेवा की बात भी लिखी है। बताते हैं कि सुसाइड नोट की बातें परिवार वालों को और भी ज्यादा रुला गई हैं। कहा जा रहा है कि वह बीमारी से बुरी तरह से परेशान हो चुके थे और शायद इसीलिए जान देने की ठान ली।

ये भी पढ़ेंः थाने में पति-पत्नी ने खुद को जिंदा जलाया, रोता-बिलखता बेटा बनाता रहा वीडियो..