Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

हैवानियत : शक्तिवर्धक दवा खाकर प्रेमी ने की दंरिदगी, अधिक रक्तश्राव से छात्रा की मौत, Bsc Student की हत्या का खुलासा

Salwar caught in TGT Exam in Sitapur, Sultanpur and Ambedkar

समरनीति न्यूज, उन्नाव : कानपुर से सटे उन्नाव जिले में एक बीएससी छात्रा की घर में घुसकर हत्या का घिनौना और हैवानियत से भरा सच सामने आया है। पुलिस का कहना है कि बीएससी की छात्रा की मौत उसके प्रेमी की हैवानियत के कारण हुई। उन्नाव पुलिस ने हत्या की वारदात का पूरा खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी है कि कैसे आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया। कहां से उसने यौन शक्तिवर्धक दवाओं की 3 टेबलेट खरीदकर खाईं। इसके बाद छात्रा से हैवानियत की।

उन्नाव पुलिस का छात्रा हत्याकांड में बड़ा खुलासा

प्रेमिका के घर में अकेले होने की जानकारी पर आरोपी वहां पहुंचा था। छात्रावास में रहकर पढाई करने वाला आरोपी हास्टल में रहकर आईएएस की तैयारी कर रहा है। प्रेमिका से मिलने से पहले आरोपी ने शक्तिवर्धक दवा की 3 टेबलेट खाईं थीं। इसके बाद वह प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। वहां उसके छात्रा के मना करने के बावजूद उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म में हैवानियत की सभी हदें पार कीं।

उन्नाव में शिक्षामित्र की बेटी की हत्या का मामला

अधिक रक्तश्राव से छात्रा बेहोश हो गई और उसके बाद उसने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि आरोपी वहां से छात्रा को उसके हाल पर छोड़कर भाग निकला था। शरीर से ज्यादा रक्तश्राम होने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। मामला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले शिक्षामित्र की बीएससी छात्रा बेटी की हत्या का है।

Brutality : Lover commits poverty after consuming potent drugs, student dies due to excessive bleeding, murder of Bsc student revealed

छात्रा का शव उसी के घर में निर्वस्त्र हालत में फर्श पर पड़ा मिला था। छात्रा के पिता ने पड़ोसी युवक और महिला पर शक जताते हुए हत्या का मुकदमा लिखाया था। पहले पुलिस नामजद आरोपी से पूछताछ में उलझी रही।

व्हाट्सअप चैट से हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

बाद में व्हाट्सअप चैट सामने आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। शुक्रवार रात को एसओजी ने माखी थाना क्षेत्र के गांव रावतपुर के रहने वाले रामबरन गौतम उर्फ राज और उसके दो साथियों को उठा लिया था।

ये भी पढ़ें : Earthquake : लखनऊ-कानपुर और मुरादाबाद में भूकंप के झटके 5.3 रही तीव्रता

बताते हैं कि रामबरन उर्फ राज एमए का छात्र है। वह उन्नाव शहर के बाईपास स्थित अनुसूचित जाति छात्रावास में रहकर पढ़ाई के साथ आईएएस की तैयारी कर रहा था। बताते हैं कि आरोपी ने खुद पुलिस को सच बताया।

आरोपी ने खुद पुलिस के सामने उगला सारा सच

बताया कि वह छात्रा से मिलने जाने से मेडिकल स्टोर पर गया। वहां से शक्तिवर्धक (कामोत्तेजक) दवा की 3 गोलियां खरीदकर खाईं। छात्रा के घर पहुंचकर उससे जबरदस्ती की। छात्रा के विरोध के बावजूद दवा खा लेने की वजह से नहीं माना और दुष्कर्म करते हुए दरिंदी की।

छात्रा के अधिक रक्तश्राम और बेहोश होने पर वहां से भाग गया। उन्नाव के एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना का कहना है कि अभी दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच जारी है। जो भी तथ्य सामने आए हैं, उनकी धाराएं बढ़ाई जाएंगी। खुलासे में कोतवाल राजेश पाठक और एसओजी प्रभारी प्रदीप कुमार समेत उनकी टीम को बधाई दी गई है।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ें : घर में घुसकर Bsc छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, इलाके में सनसनी