Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में छत पर सो रहे स्क्रैप कारोबारी की गला रेतकर हत्या

Brutal murder of scrap businessman sleeping on roof in Babupurwa in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः रात में खाना खाकर रोज की तरह छत पर सोने गए शख्स का आज मंगलवार सुबह परिवार के लोगों को खून से लतपत बिस्तर पर पड़ा शव मिला। मृतक स्क्रैप कारोबारी था। हत्याकांड की यह वारदात बाबूपुरवा के मुंशीपुरवा इलाके में हुई। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। डागस्कवायड और फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने का प्रयास किया।

बाबूपुरवा के मुंशीपुरवा में हुई घटना

बताया जाता है कि मुंशीपुरवा के रहने वाले 45 साल के अशरफ परिवार में बेटे इरफान (17) और बेटी मुस्कान (19) के साथ रहते थे। उनकी पत्नी की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि बीती रात वह खाना खाने के बाद छत पर सोने चले गए थे।

Brutal murder of scrap businessman sleeping on roof in Babupurwa in Kanpur

आज सुबह देर तक नीचे नहीं उतरे तो बेटा उनको बुलाने गया। वहां पिता का खून से लतपत शव देखकर उसकी चीख निकल गई। बच्चों का रोना-पीटना सुनकर पास-पड़ोस के लोग भी आ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। थाने के कार्यवाहक प्रभारी सुरेश सिंह ने बताया कि परिवार के लोगों ने किसी से कोई रंजिश का संदेह नहीं जताया है। कहा कि हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। हालांकि, पड़ोसी की छत पर खून के धब्बे मिले हैं, जिसके बाद एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः भूत वाला टिक-टाॅक बनाने के चक्कर में जेल पहुंच गए चार दोस्त

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दिनदहाड़े बहू ने की ससुर की नृशंस हत्या, पैसे बने वजह