Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update : ब्रेकिंग न्यूज : कानपुर में अभी-अभी महिला की ईंट से सिर कूचकर हत्या

breaking-news-a-woman-was-just-murdered-by-beheading-her-in-kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : आज मंगलवार देर शाम कानपुर शहर में कुछ ही देर पहले एक महिला की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई। हत्या की यह वारदात बर्रा क्षेत्र के जरौली क्षेत्र में हुई है। बताते हैं कि महिला इस वक्त एक लोहा यादव नाम के व्यक्ति के साथ रह रही थीं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण बहुत स्पष्ट नहीं हो सका है।

पुलिस बोली, जल्द पकड़ा जाएगा हत्यारोपी

फिर भी पुलिस पूरे विश्वास के साथ कह रही है कि महिला के हत्यारोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे लग रहा है कि पुलिस हत्यारे के काफी करीब है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा भी कर सकती है। मामले में एसएसपी कानपुर भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। उन्होंने पुलिस कर्मियों को जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बर्रा के जरौली फेस-1 में दिनदहाड़े वारदात

बताते हैं कि जरौली फेस-1 में पानी की टंकी के पास रहने वाली प्रियंका वाजपेई की हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को हैलट लेकर पहुंची। वहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें : संजय दत्त की अस्पताल से वायरल फोटो से बढ़ी फैंस की चिंता, चौंक जाएंगे आप भी..

घटना को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्या का कारण अवैध संबंध हैं और हत्या का आरोप महिला के पति पर है। हालांकि, पुलिस अधिकारी अभी ज्यादा बोलने से बच रहे हैं। एसएसपी ने कहा कि महिला के कुछ पुराने प्रकरण भी संज्ञान में आए हैं। उन सभी को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंग न्यूज : कानपुर में सरेआम फाइनेंस कंपनी के मालिक की चाकुओं से गोदकर हत्या