Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

तो क्या; वाकई शादी से पहले ही मिथुन के बेटे की हो जाएगी गिरफ्तारी

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और उनका बेटा।

समरनीति न्यूज, इंटरटेनमेंटः बॉलीवुड एक्‍टर मिथुन चक्रवती की फैमिली के सिर पर से मुश्‍किलों के बादल छंटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अब देखिए न, दिल्‍ली में बेटे मिमोह और पत्‍नी योगिता बाली के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज होने के बाद महाअक्षय की शादी मुश्‍किलों में पड़ी. बड़ी जद्दोजहद के बात फिर एक राहत भरी खबर सुनाई दी कि मिमोह की सास ने ये कन्‍फर्म किया है कि कुछ भी हो, शादी निर्धारित तारीख 7 जुलाई को ही होगी. वहीं अब एक बार फिर से इस कहानी में नया मुश्‍किल भरा मोड़ आ गया है. सुनने को मिला है कि 7 जुलाई से पहले मिमोह की गिरफ्तारी हो सकती है. क्‍या होगा, आगे देखते हैं।

ऐसा लगाया था आरोप   

यहां एक बार फिर से याद दिला दें कि शादी से ठीक 5 दिन पहले मिथुन के बेटे मिमोह के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने एक पीड़िता की याचिका पर फआईआर दर्ज करने का आदेश जारी किया था. इस आदेश में पीड़िता ने मिथुन की पत्नी योगिता बाली और बेटे के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और बिना सहमति के गर्भपात करवाने का आरोप लगाया था.

ऐसा किया गया था दावा   

एफआईआर दर्ज होने के कुछ दिन बाद ही पीड़िता के वकील ने इस बात का दावा किया था कि घटना से पहले मिमोह ने पीड़ित को नशीली दवा पिलाई थी. वहीं अब पीड़िता ने भी मिमोह की इस शादी को रुकवाने के लिए बेटे और मां दोनों की गिरफ्तारी की मांग की है.

सामने आई रिपोर्ट   

सामने आई रिपोर्ट पर गौर करें तो मालूम पड़ा है कि पीड़ित के वकील रवि सोनी ने कहा कि, ‘दोनों एक दूसरे को पिछले 4 सालों से जानते थे. मिमोह ने पीड़ित के साथ धोखा किया और उसे सेक्सुअली हैरेस किया है. मिमोह ने नशीली दवा मिलाकर उससे जबरन संबंध बनाए. इसके बाद शादी का वादा करते हुए उसे टालता रहा. आखिर में उसे पहचानने से ही इंकार कर दिया.’