Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Release हुआ ‘फन्नेे खां’ का धमाकेदार trailer, अभी तक नहीं देखा तो यहां देखिए

समरनीति न्यूज, इंटरटेनमेंटः Finally release हो चुका है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव starrer movie ‘फन्‍ने खान’ का official trailer. ज़ाहिर सी बात है कि movie के बारे में पहले ही इतनी चर्चा सुनने को मिल चुकी है कि इन तीनों बड़े stars की movie देखने के लिए fans पलकें बिछाए बैठे हैं. खैर, अभी आप काम चलाइए movie के trailer से, बाकी पूरी movie के लिए करना होगा आपको 3 अगस्‍त का इंतजार.

This is the News
खबर है कि आज मेकर्स ने ऐश्‍वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव की जल्‍द रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘फन्ने खान’ का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है. ऐसे में आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्‍त और इंट्रेस्‍टिंग है. ट्रेलर में आपको दिखाई देगा कि अनिल कपूर आज भी कॉमेडी के साथ सीरियस रोल में भी बिल्‍कुल फिट नजर आ रहे हैं. इनके अलावा ऐश्वर्या भी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Anil Kapoor has shared
ट्रेलर से मालूम पड़ता है कि फिल्‍म में ऐश एक मशहूर सिंगर की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसको शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है कि, ‘एक है राज़ और दूसरा है ‘फन्ने खान’ का अंदाज. होंगे इसके सपने पूरे?’

It has seen in the trailer
जैसा की ट्रेलर में देखा गया है कि, अनिल कपूर एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इन्‍हें मोहम्मद रफी के फैन के तौर पर दिखाया गया है और वह उन्हीं के जैसे सिंगर भी बनना चाहते थे. भले ही उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाया, लेकिन वो अपने इस सपने को अपनी बेटी के आवाज में साकार करना चाहते हैं, लेकिन उनकी बेटी के मोटापे के चलते लोग उनका मजाक उड़ाते हैं और उनके सपने की धज्‍जियां उड़ जाती हैं.

ट्रेलर में नजर आ रहा है कि बावजूद इसके अनिल हार नहीं मानते हैं और अपनी बेटी को सिंगर बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं और उसे निगेटिविटीज़ को अनदेखा कर जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं. वैसे दर्शकों को इस फिल्‍म का काफ़ी बेसब्री के साथ इंतजार है. आपको बता दें कि आज इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए अनिल मुंबई में फेसबुक के ऑफिस पहुंचे और वहां से फैंस के लिए लाइव भी आए. गौरतलब है कि आने वाली 3 अगस्‍त को रिलीज़ होने वाली इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन अतुल मांजरेकर ने किया है.