Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Bollywood Actress उर्वशी रौतेला की सिंगल शर्ट फोटो ने मचाया धमाल

actress urvashi rautela hot photo

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बाॅलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) बीती 25 फरवरी को पूरे 25 साल की हो गई हैं। इस मौके पर उनके फैंस ने उनको बढ़-चढ़कर अलग-अलग कमेंट्स के साथ विश किया। वहीं खुद उर्वशी ने भी खुद को अनोखे और हाॅट अंदाज में विश किया।

actress urvashi rautela hot photo

बर्थ-डे पर शेयर की अपनी बेहद हाॅट फोटो

जी हां, इस बोल्ड अभिनेत्री ने एक बेहद हाॅट फोटो शेयर करते हुए अपनी बात कही। अपने जन्मदिन पर उर्वशी ने हाॅट तस्वीर शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं। इतना ही नहीं अपने बर्थ-डे पर अपनी हाॅट तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस से काफी बड़ी-बड़ी बातें खुद के बार में कीं।

Single shirt hot sexy photo of Bollywood actress Urvashi

खुद की काफी तारीफ भी की। इस शेयर की गई हाॅट तस्वीर में उर्वशी ने ब्राउन कलर की शर्ट पहनी है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आज लग रहा है कि सूरज और दिनों से ज्यादा मेरे लिए चमक रहा है।

actress urvashi rautela hot photo with sunny deol

इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा है कि जमीन की सबसे शानदार शखि्शयत यानि उनको जन्मदिन की बधाई दी जा रही है। आपको बता दें कि उर्वशी का जन्म हरिद्वार में 25 फरवरी को 1994 में हुआ था। सन्नी देओल के साथ उन्होंने फिल्म सिंह साहब द ग्रेट फिल्म में बतौर एक्ट्रेस इंट्री की थी। उनके फैंस की संख्या काफी अच्छी-खासी है।

ये भी पढ़ेंः Actress नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने शेयर की बिना मेकअप फोटोज, फैंस का ऐसा रहा रिएक्ट..

ये भी पढ़ेंः खूबसूरती में Boldness का तड़का, साउथ इंडियन एक्ट्रेस नमिथा की हाॅट फोटो सोशल मीडिया पर कहर