Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में महिला का शव लटका मिला, भाई ने जीजा पर लगाए बेहद संगीन आरोप..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक विवाहिता का संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है। उसका शव फांसी पर उसी की साड़ी के फंदे से लटका शव मिला है। चौंकाने वाली बात यह है कि विवाहिता के भाई ने आरोप लगाया है कि मृतका का पति यानि उसका जीजा, अवैध रूप से दारू बनाने का काम करता है और रात में बेचता भी था। इसके बाद कुछ लोग घर आकर शराब पीकर उसकी बहन से गलत हरकतें करते थे।

भाई ने जताई बहन की हत्या की आशंका 

उसने आशंका जताई है कि ऐसे ही लोगों ने बहन के साथ रेप करके उसकी हत्या करके शव को टांग दिया है। बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बड़ेहा अंश स्योढ़ा लाली का पुरवा की रहने वाली राधालली (35) पत्नी रामकरण का शव गुरुवार सुबह उसके घर में साड़ी के फंदे के सहारे लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई चुन्नीलाल ने पोस्टमार्टम हाउस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति रामकरण अवैध शराब बनाने का काम करता है। इसके साथ ही शराब की बिक्री भी करता है।

मृतका के चचिया ससुर ने कही दूसरी बात  

शराब खरीदने वाले कुछ लोग रात को घर में आकर उसकी बहन के साथ गलत हरकत करते थे। कहा कि रामकरण को शराब पिलाकर बेहोश कर दिया जाता था। कहा कि ऐसे ही लोगों ने हत्या करके शव को टांग दिया है। मृतका के चचिया ससुर नंदकुमार का कहना है कि पति और पत्नी के बीच में अक्सर विवाद होता था। महिला का पति मौके से फरार बताया जा रहा है। हालांकि, उन्होंने दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना से साफ इंकार किया। मृतका के तीन बेटियां हैं। नरैनी कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में महिला प्रधानाध्यापिका ने स्कूल के कमरे में फांसी लगाकर दी जान