Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 10वीं की छात्रा का शव संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकता मिला

Body of 10th class girl student found hanging in suspicious circumstances in Banda, sensation
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक 10वीं की छात्रा का शव फांसी पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। परिवार में कोहराम मच गया है। बताते हैं कि मृतक छात्रा राजकीय बालिका इंटर कालेज में 10 कक्षा में पढ़ती थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन की। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

परिजनों में मचा कोहराम

बताया जाता है कि कमासिन कस्बे के राजापुर रोड निवासी सत्यवीर यादव की बेटी सपना (16) का शव शाम को करीब 7 बजे अपने घर के कमरे में फांसी पर लटकता मिला। बताते हैं कि शव साड़ी के फंदे से लटक रहा था। परिजनों ने शव लटकता देखा तो चीख-पुकार मच गई। रो-रोकर परिवार के लोगों का बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस को सूचना दी गई। थाने के एसआई राजेंद्र द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें : बांदा में छात्राओं ने संभाली कोतवाली की कमान, कुछ ऐसी थीं तस्वीरें 

बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि सपना कक्षा 10 की छात्रा थी। वह जीजीआईसी में पढ़ती थी। आत्महत्या की वजह परिवार के लोग नहीं बता पाए। वहीं छात्रा के पिता सत्यवीर ने इतना जरूर कहा कि छात्रा मानसिक रूप से बीमार और परेशान थी। वहीं पुलिस का कहना है कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। पुलिस ने कहा कि घटना की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा के बदौसा में बालू टीला ढहने से 10वीं के छात्र की मौत, 3 साथी भी दबे