Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः फ्लैट में लटके मिले दो लड़कियों के शव, हड़कंप मचा

Bodies of two young girls found hanging in Kanpur flat, stirred up

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में आज बुधवार शाम को दो युवतियों के शव फ्लैट में फांसी पर लटके मिलने से हड़कंप मच गया है। दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि, फ्लैट मालिक के जरिए उनकी पहचान कराने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि फारेसिंक टीम को जांच के लिए लगाया गया है। सुराग इकट्ठा किए जा रहे हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि अभी यह कहना मुश्किल होगा कि घटनाक्रम हत्याकांड है या सुसाइड। हालांकि, प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का ही लग रहा है। पुलिस छानबीन के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

Bodies of two young girls found hanging in Kanpur flat, stirred up

लड़कियों की पहचान करने में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि थाना पनकी थाना क्षेत्र में रतनपुर के फ्लैट नंबर 09/14 ब्लॉक-c, के चौथी मंजिल पर शिवालिक भवन के मालिक विकास पांडे पुत्र सिद्ध नरेश पांडे निवासी संघर्षनगर (बर्रा) का फ्लैट है। वह बीएसएफ में हैं। आज उन्होंने अपने पड़ोसी पीयूष मिश्रा से अपने फ्लैट पर जाने को कहा। पियूष फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा खटखटाया। भीतर से कोई आवाज नहीं आई। दरवाजा अंदर से बंद था।

Bodies of two young girls found hanging in Kanpur flat, stirred up

वहां अंदर से बदबू आ रही थी। सूचना पर पनकी पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर भीतर घुसी। अंदर का नजारा देखकर तो पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां खिड़की के सहारे दुपट्टे से दो युवतियों के शव लटके थे। शवों की हालत से लग रहा था कि 10 -12 दिन पुराने हैं। शव बुरी तरह से सड़ चुके थे। युवतियों की उम्र लगभग 35 और 24 साल के आसपास आंकी जा रही है। एफएसएल की टीम व डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर सुरागकसी की। पुलिस का कहना है कि शवों की पहचान की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Corona: कानपुर के वरिष्ठ ENT स्पेशलिस्ट डा. रोहित मेहरोत्रा की देश के ईएनटी सर्जन से खास अपील..

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में प्रेमिका संग फंसा था पति, मददगार बन पत्नी ने पहले घर बुलाया, फिर किया ऐसा..