Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के चकेरी से लापता दो दोस्तों के शव उन्नाव में पड़े मिले, हत्या का आरोप

bodies of two friends found missing from Chakeri in Kanpur were found in Unnao

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर से लापता दो दोस्तों के शव उन्नाव में चंदनघाट के किनारे पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर छानबीन की। बाद में उनको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। बताया जाता है कि कानपुर के चकेरी के कृष्णा नगर के रहने वाले 27 साल के अभिलाष शुक्ला रूमा स्थित एक तिरपाल फैक्ट्री में मजदूरी करते थे।

बाइक से निकले थे दोनों

उनके परिवार में पिता बृजेंद्र, मां मधु और एक छोटी बहन प्रिया हैं। उनके चाचा ओमकार ने बताया कि अभिलाष रविवार सुबह बाल कटवाने की बात कहकर घर से गए थे।

ये भी पढ़ें : Breaking News : ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी, पर्यटकों निकाला गया

रास्ते में हरजेंदर नगर डाकघर में कार्यरत एजेंट संदीप पाल मिल गया, जो कि उसी इलाके में रहता है। दोनों बाइक से कहीं निकल गए। शाम से उनके फोन बंद जाने लगे। काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी। आज मंगलवार सुबह उन्नाव के गंगाघाट स्थित चंदन घाट में दोनों के शव नदी किनारे पड़े मिले। परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या करके शवों को फेंका गया है। चकेरी इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया है मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : 812 फर्जी शिक्षकों पर तगड़ी कार्रवाई, सेवा समाप्त-FIR