Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने रौंदा, हत्या का..

next day of gang rape in Kanpur, victim's father was thrashed by a truck, accused of murder

समरनीति न्यूज, कानपुर : आज सजेती थाना क्षेत्र में एक 13 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की घटना में नया मोड़ आ गया है। इस घटना के 24 घंटे के भीतर के भीतर ही एक ट्रक की टक्कर पीड़िता के पिता की मौत हो गई। पीड़िता के परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए कानपुर-सागर हाइवे जाम कर दिया। उनका कहना है कि गैंगरेप के आरोपियों ने ही घटना को अंजाम देते हुए उनकी हत्या की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी के भाइयों ने धमकी दी थी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वे लोग सभी को जान से मार देंगे। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पीड़िता का पिता पुलिस के साथ ही दबिश में था। चाय पीने जाने के दौरान हादसा हुआ। इसमें हत्या या आत्महत्या जैसी कोई बात नहीं है।

इस तरह से हुआ हादसा, मौके पर मौत

आज बुधवार सुबह घाटमपुर कस्बे में सीएससी के बार एक ट्रक ने गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने रौंद डाला। आसपास के लोग उनको लेकर हैलट अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें : UP : अपने सांवले रंग से तनाव में था छात्र, 15 मंजिल से कूदकर जान दी

वहां से उनको मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, कानपुर पुलिस का कहना है कि मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले की जांच की जा रही है।

आरोपियों में एक दरोगा का बेटा भी शामिल

यह था पूरा मामला बताते चलें कि कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 13 साल की एक लड़की से गांव के दबंगों ने गैंगरेप किया था। पीड़िता का आरोप था कि गांव के गोली यादव और दीपू यादव ने उसे पहले अगवा किया। बाद में उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। बताते हैं कि एक आरोपी दीपू यादव का पिता पुलिस में दरोगा भी है जो कि इस वक्त कन्नौज में तैनात है।

पुलिस बोली, हत्या-आत्महत्या जैसा कुछ नहीं

उधर, एसपी ग्रामीण (कानपुर) ब्रजेश श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़िता का पिता दबिशे देने के दौरान पुलिस के साथ ही था। वह चाय पीने के लिए बाहर निकला था। इसी दौरान ट्रक की चपेट आकर आकर उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हत्या या आत्महत्या जैसी कोई बात नहीं है। कहा कि तहरीर मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Bollywood : 40 की उम्र में भी बेहद Fit और Bold हैं Actress रिया सेन