Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनीखेजः बांदा में मिला Msc छात्र का शव, SP देर रात पहुंचे कालिंजर

Bodies of MSC student found in Banda, Kalinjar reached SP late at night

समरनीति न्यूज, बांदाः आज यहां बांदा के नरैनी में मध्यप्रदेश के रहने वाले छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मरने वाला छात्र एमपी के छतरपुर जिले से एमएससी कर रहा था। घटनाक्रम के बाद परिवार के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि बांदा के कालिंजर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने उनको फोन करके धमकाते हुए काॅल की थी कि अपने बेटे को ले जाएं, नहीं तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद पता चला कि उनके बेटे का शव बांदा के नरैनी स्वास्थ्य केंद्र के बाहर लावारिस पड़ा है। घटना की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बुधवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा भी कालिंजर पहुंचे। इस दौरान छात्र का परिवार भी वहीं मौजूद है। एसपी घटना की जानकारी ले रहे हैं। घटना काफी उलझी हुई है, इसलिए पुलिस जांच में जुटी है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र के पयारी गांव के रहने वाले संतोष त्रिवेदी का बेटा अंकित (22) छतरपुर से एमएससी कर रहा था। लाॅक डाउन के चलते कालेज बंद था और अंकित अपने घर पर ही था। इसी दौरान मंगलवार शाम वह घर से खेतों पर जाने की बात कहकर निकला, लेकिन इसके बाद घर नहीं लौटा। आरोप है कि अंकित को कुछ लोग बांदा जिले के कालिंजर थाना क्षेत्र के बहरियारपुर गांव ले गए। वहां उसे बुरी तरह से मारापीटा। इसके बाद खेतों में फेंक गए। अंकित के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि किसी व्यक्ति ने उनको फोन करके इसकी जानकारी दी। परिजनों ने कालिंजर थाने की पुलिस को सूचना दी।

मध्य प्रदेश के धरमपुर क्षेत्र का युवक

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि कालिंजर पुलिस ने अंतिक को गंभीर हालत में नरैनी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बाद में परिवार के लोगों को छात्र का शव नरैनी स्वास्थ्य केंद्र के बाहर लावारिस हालत में पड़ा मिला। परिवार के लोगों ने कालिंजर थाने के एक एसआई पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। नरैनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

एसपी ने थाने पहुंचकर ली जानकारी

परिवार में कोहराम मचा है। बांदा के कप्तान सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मामले को गंभीरता से लिया है। बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे तक एसपी मीणा कालिंजर थाना पहुंचे। वहां मृतक छात्र के परिवार वालों से बात की। साथ ही थाना पुलिस को भी मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। मृतक के बाबा मृतक के बाबा शिवकिशोर त्रिवेदी ने बताया कि अंकित का कत्ल हुआ है। कालिंजर थाना प्रभारी राकेश कुमार सरोज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन तोड़ने पर बांदा के बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर नरेंद्र गुप्ता गिरफ्तार, डीएम का तगड़ा एक्शन

ये भी पढ़ेंः Bollywood Actress अमीषा ने शेयर कीं बोल्ड फोटोज, ट्रोल्स से बचने का भी किया ‘पक्का जुगाड़’