Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

भारी किरकिरी के बाद भाजपा ने विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से निकाला

समरनीति न्यूज, लखनऊः उन्नाव दुष्कर्म मामले में भारी किरकिरी कराने के बाद भाजपा ने आखिरकार विपक्ष के दवाब के चलते आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से निकाल दिया है। बता दें कि बीते दिवस पार्टी हाईकमान ने यूपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को अचानक दिल्ली बुलाया था। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि सेंगर पर कार्रवाई हो सकती है। उधर, भाजपा ने सेंगर को बाहर करके एक तरह से राजनीतिक विरोधियों को भी शांत करने का काम किया है लेकिन पार्टी की छवि देर से लिए गए इस फैसले से खराब हुई है।

हेलीकाप्टर भेजकर दिल्ली बुलाए गए प्रदेश अध्यक्ष  

हालांकि इससे पहले भाजपा के नेता सेंगर के पार्टी से निलंबित होने की बात कहते रहे हैं, लेकिन दुष्कर्म पीड़िता के साथ दुर्घटना के बाद भाजपा इस मामले में चौतरफा घिर गई थी और पार्टी की काफी किरकिरी हो रही थी। कहीं न कहीं पार्टी हाईकमान भी इस बात को समझ चुका था और शायद यही वजह है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को आयोध्या से बुलाने के लिए हेलीकाप्टर भेजा गया। हेलीकाप्टर से वह लखनऊ पहुंच और बाद में दिल्ली रवाना हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव दुष्कर्म मामले में सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख, सभी केस दिल्ली ट्रांसफर, 7 दिन में सीबीआइ जांच और 45 दिन में सुनवाई के निर्देश