Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः शहर में कुछ देर पहले बाइक सवार की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

Banda accident youth death
हादसे के बाद ट्रैक्टर के नीचे दबी बाइक और युवक।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के कालू कुआं मुहल्ले में गल्ला मंडी के पास अभी कुछ देर पहले शाम करीब 6 एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बाइक और उसके चालक को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला। बताते हैं कि तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि, उसे अस्पताल ले जाया गया, वहां भी चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है।

कालूकुआं में गल्ला मंडी के सामने हादसा

मृतक के पास से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान बबली (35) पुत्र रामअवतार निवासी सेमरी, तिंदवारी के रूप में हुई है। बताते हैं कि बाइक सवार तिंदवारी की ओर जा रहा था। गल्ला मंडी के पास ट्रैक्टर ने टक्कर मारते हुए उसे रौंद दिया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर गंगा बैराज से लापता MBBS की छात्रा का शव उन्नाव में मिला

चालक बाइक समेत ट्रैक्टर के नीचे आ गया। ट्रैक्टर चालक के बारे में बताया जा रहा है कि हादसे के बाद वह मौके से भाग निकला है। बताते हैं कि युवक बांदा से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ घंटाघर पर पुलिस एक्शन, प्रदर्शन कर रहीं कई महिलाएं-पुरुष गिरफ्तार-आरएएफ (RAF) तैनात