Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Big News Hathras Case : पीड़ित युवती से हुआ था गैंगरेप, चारों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

Hathras Case : Gang rape of victim girl, charge sheet filed on all four accused
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी में बहुचर्चित हाथरस केस को लेकर आज बड़ी खबर सामने आई है। हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के गांव बूलगढ़ी में पीड़ित युवती से गैंगरेप की बात सही साबित हुई है। चारों युवकों ने पीड़ित युवती से गैंगरेप किया था। मामले की जांच कर ही सीबीआई ने आज शुक्रवार को मामले में हाथरस की विशेष कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। बताते हैं कि यह चार्जशीट विशेष न्यायालय अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम में सीबीआई की जांच अधिकारी सीमा पाहूजा की ओर से दाखिल की गई है। बताते हैं कि 2 हजार से अधिक पेज वाली इस चार्जशीट को दाखिल करने में करीब 3 घंटे लग गए। अब इस केस की अगली सुनवाई 4 जनवरी 2021 को होगी।

यह था पूरा घटनाक्रम

बताते चलें कि हाथरस के बूलगढ़ी गांव के बाहर 14 सितंबर की सुबह खेत में एक युवती मां व भाई के साथ चारा काटने गई थी। वहां युवती पर हमला हो गया था। युवती के गले पर चोट के निशान होने के चलते उसे अलीगढ़ के मेडिकल कालेज भेज दिया गया था। 28 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें : कानपुर के अटल घाट पर 11 हजार दीपों से मां गंगा की पूजा, देखें फोटो..

29 सितंबर को सुबह करीब साढ़े 10 बजे युवती की मौत हो गई थी। प्रशासनिक अधिकारियों ने माहौल बिगड़ते देख रात में 2:30 बजे आनन-फानन में गांव में युवती का अंतिम संस्कार करा दिया। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि देशभर में लोगों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किए। विपक्ष ने भी सरकार को खूब घेरा। चारों आरोपियों में गांव के ही लवकुश, संदीप, रामू और रवि को घटना के एक सप्ताह के भीतर ही गिरफ्तार हो गए थे। चारों इस वक्त जेल में हैं।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : हाथरस के SP समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पैंड