Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में एक साथ 3 पाॅजिटिव केस मिले, हड़कंप मचा

Big news of Banda, 32 more negative including fourth report of Alwar

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक बड़ी हिला देने वाली खबर सामने आई है। जिले में एक साथ तीन कोरोना वायरस पाॅजिटिव केस मिले हैं। इनमें से एक शहर के मर्दननाका का है, जबकि बाकी जिले के गिरवां और मवई से हैं। इस खबर से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह हरकत में आ गए हैं। इसकी पुष्टि मेडिकल कालेज के प्राचार्या डा. मुकेश यादव ने की है। इसके साथ ही जिले में हड़कंप मच गया है। सभी प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने एहतियातन जरूरी कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। संबंधित गांवों व इलाकों को सील किया गया है। संबंधित लोगों को क्वारंटाइन करने की तैयारी चल रही है।

मेडिकल कालेज प्राचार्य ने पुष्टि की

प्राचार्य डा. मुकेश ने बताया है कि ये तीनों ही इस वक्त डाक्टरों की देखरेख में हैं। इनमें से एक मर्दननाका का युवक जफरुद्दीन (काल्पनिक नाम) इस वक्त कृषि विश्वविद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में है जिसे अब मेडिकल कालेज में शिफ्ट किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदाः पूर्व कांग्रेस मंत्री विवेक सिंह का निधन, दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में थे भर्ती

वहीं दोनों अन्य कोरोना पाॅजिटिव मेडिकल कालेज में भर्ती हैं। इनमें से एक व्यक्ति हैदराबाद तो दूसरे इंदौर से लौटकर बांदा आया है। दोनों को डाक्टरों की देख-रेख में रखा गया था। बताते हैं कि 29 अप्रैल को कुल 73 लोगों की सैंपुल जांच को भेजे गए थे। इनमें से 3 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, बाकी की निटेगिव आई है। बताते चलें कि इससे पहले बांदा में चार और कोरोना पाजिटिव केस मिल चुके हैं जो स्वस्थ हो चुके हैं। हालांकि, अभी चिकित्सीय देर-रेख में हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ में बेटे ने मां-बाप और भाई-भाभी समेत छह को काट डाला