Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Banda Big News: बांदा में एक नया कोरोना संक्रमित मिला, दूसरे की 5वीं रिपोर्ट पाॅजिटिव

Big news of Banda, 32 more negative including fourth report of Alwar

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से सोमवार को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कोरोना वायरस का एक नया पाॅजिटिव मामला सामने आया है। नया पाॅजिटिव केस बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के माचा गांव का युवक है जो हाल ही में मुंबई से लौटा है। उसकी रिपोर्ट सोमवार को पाॅजिटिव आई है। वहीं दूसरी ओर बांदा के बिसंडा के शिव के रहने वाले जिले के दूसरे कोरोना  पाॅजिटिव की 5वीं रिपोर्ट फिर पाॅजिटिव आ गई है। ऐसे में इस वक्त बांदा में कोरोना वायरस से संक्रमित दो पाॅजिटिव मामले हो गए हैं। इसकी पुष्टि मेडिकल कालेज के प्राचार्या डा. मुकेश यादव द्वारा की गई है। कहा गया कि संक्रमित व्यक्ति का इलाज शुरू कर दिया गया है। बताते चलें कि इससे एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति पूरी तरह ठीक होकर लौट चुका है।

दूसरे पाॅजिटिव की 5वीं रिपोर्ट फिर पाॅजिटिव

बताया जाता है कि तिंदवारी के माचा गांव का रहने वाला युवक बीती 17 अप्रैल को मुंबई से लौटा था। प्रशासन ने एहतियातन उसको गांव में ही बने क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कर दिया था। इसके बाद उसे मेडिकल कालेज भेजा गया।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउनः बांदा में छात्राओं ने पाॅकेटमनी से शुरू किया नेक काम

प्राचार्या मुकेश यादव ने बताया कि मेडिकल कालेज में भर्ती करने के बाद संदिग्ध का सैंपुल जांच को भेजा गया था। जांच रिपोर्ट में इस युवक के कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई। उधर, बिसंडा के शिव गांव के रहने वाले दूसरे कोरोना पाॅजिटिव की चौथी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब पांचवी रिपोर्ट फिर पाॅजिटिव आ गई। उधर, बताते हैं कि इसकी जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अमित बंसल और एसपी एसएस मीणा माचा गांव पहुंच गए हैं। वहां एहतियात के सभी प्रबंध कराए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः दुखद खबरः सीएम योगी के पिता का निधन, दिल्ली के एम्स में थे भर्ती

ये भी पढ़ेंः Lockdown: यूपी में इन 19 जिलों को बहुत राहत नहीं, योगी सरकार का फैसला