Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में बड़ी घटना, घर से निकले भाई-बहन के शव मिले

Big incident in Sitapur, bodies of siblings left home found

समरनीति न्यूज, सीतापुर : जिले में आज मंगलवार को एक बड़ी घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। घटनाक्रम में घर से साइकिल से घूमने निकले भाई-बहन के शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस की टीमें इनके गुमशुदा होने की सूचना पर रात से ही तलाश में जुटी थीं, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

आज सुबह तालाब में मिले शव

सुबह उनके शव बरामद हुआ तो छानबीन शुरू की गई। प्रथमदृष्टया इसे हादसा माना जा रहा है, लेकिन पुलिस का कहना है कि हर बिंदु को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। यह पूरा मामला सीतापुर जिले के महमूदाबाद थाना क्षेत्र का है।

Big incident in Sitapur, bodies of siblings left home found

बताया जाता है कि महमूदाबाद कस्बे के मोहल्ला नई बाजार दक्षिणी पवन कुमार की 10 साल की बेटी आरोही अपने 20 वर्षीय फुफेरे भाई शिवम के साथ रात करीब 8 बजे घर के सामने खेल रही थी। इसके बाद दोनों भाई-बहन खेलते हुए साईकिल से घूमने चले गए।

ये भी पढ़ें : सीतापुर : लाइट बंद कर लड़की को उठा ले गए दरिंदे, गैंगरेप-गिरफ्तार

फिर काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। कुछ पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीमें भी रात में ही दोनों की तलाश में जुट गईं। रातभर उनकी तलाश में पुलिस और परिवार के लोग लगे रहे। सुबह उनके शव कस्बे में बस स्टेशन के पास स्थित छपरतल्ला तालाब में पड़े देखे गए।

छानबीन को पहुंची पुलिस बोली,

सूचना मिलते ही पुलिस और परिजनों के साथ लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया। उधर, सीओ महमूदाबाद रवि शंकर प्रसाद का कहना है कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि दोनों साईकिल से जाते वक्त किसी वाहन से सामने आने पर अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरे हैं और फिर बाहर नहीं निकल सके हैं। उन्होंने बताया कि परिवार के लोग कोई कार्रवाई नहीं चाह रहे हैं, लेकिन पुलिस शवों का पंचनामा करके आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें : युवती का अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक संबंध का दवाब, पुलिस करेगी जांच