Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ी वारदात, 10 साल की बच्ची की गला घोंटकर हत्या, दुष्कर्म की आशंका

Big Crime in Banda 10-year-old girl strangled to death, fear of rape

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक 10 साल की बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बच्ची के अस्त-व्यस्त कपड़े और हालात से उसके साथ दुष्कर्म की पूरी आशंका है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, पुलिस का कहना कि प्रथमदृष्टया दुष्कर्म की बात सही नहीं लग रही है। पुलिस की फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची हुई है।

बबेरू थाना क्षेत्र की घटना

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 10 साल की बच्ची रविवार की शाम को घर से चारा लेने खेतों पर गई थी। इसके बाद रात तक वापस नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। उसका कुछ पता नहीं चला। देर रात तक तलाशने पर उसका शव गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ा मिला।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड की बेटी गुरलीन चावला, PM मोदी से तारीफ के बाद CM योगी से मुलाकात

एएसपी महेंद्र चौहान ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। सीओ आनंद पांडे, कोतवाली निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बच्ची के पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। बच्ची के कपड़े बुरी तरह से फटे हुए हैं, इसलिए उसके साथ रेप की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। मौके पर फारेंसिक टीम ने पहुंचकर छानबीन की है।

ये भी पढ़ें : महिला सिपाही को गोली मारने वाले कांस्टेबल पर हत्या का मुकदमा, होगा बर्खास्त