Wednesday, June 26सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : थूक से मसाज करने वाला नाई गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

Barber who massaged with spit arrested in Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में सैलून में थूक लगाकर मसाज करने वाले नाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मद जैद नाम के इस नाई ने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगा-लगाकर मसाज की थी। सीसीटीवी कैमरे से इसकी पोल खुली थी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने नाई मोहम्मद जैद को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्नाव का रहने वाला है पीड़ित ग्राहक

जानकारी के अनुसार पीड़ित ग्राहक आशीष पंडित उन्नाव जिले के कटियान के निवासी हैं। उनका कहना है कि वह पृथ्वीपुरम में एक कैंटीन में काम करते हैं। वहीं पास में मो. जैद का सैलून है, वहां मंगलवार को वह दाढ़ी बनवाने पहुंचे। इसके बाद चेहरे पर मसाज करवाने लगे।

VideoViral : बांदा में डाॅक्टर ने तीमारदारों को पीटा, वीडियो वायरल-DM से शिकायत-CMO बोले..

नाई जैद ने चेहरे पर क्रीम लगाई और मसाज शुरू की। बाद में नाई जैद बार-बार अपने हाथ पर थूकता और फिर चेहरे पर मसाज करता। इसपर ग्राहक को आशंका हुई तो नाई से विरोध किया। नाई ने भड़कते हुए धमकी देना शुरू कर दिया।

शनिवार को वायरल हुआ था वीडियो

शनिवार रात को इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो देखकर आशीष ने थाने में नाई के खिलाफ तहरीर देते हुए रिपोर्ट लिखाई। इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा का कहना है कि आरोपि नाई मो जैद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : CMYogi ने मां का हाल जाना, ऋषिकेश एम्स में चल रहा इलाज