Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

दोस्त की शादी में शामिल होने बांदा आ रहे बाइक सवार युवक की हादसे में मौत, 1 और ने तोड़ा दम

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते 24 घंटे में हुए दो दर्दनाक हादसों में एक युवक समेत वृद्ध की मौत हो गई। वहीं एक वृद्ध की भी मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक की टक्कर से एक वृद्ध ने भी तोड़ा दम 

बताते हैं कि बांदा शहर कोतवाली के मवई बुजुर्ग गांव निवासी चुन्नू राजपूत (35) बाइक से अपने भतीजे दीपक (19) व पड़ोसी राजबाबू (21) के साथ बाइक से बांदा शहर शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। इसी दौरान बांदा-चिल्ला मार्ग पर स्थित शुकुलकुआं के पास पीछे से आ रही बोलेरो ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्र की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

वहां उपचार के दौरान घायल चुन्नू ने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि वह मजदूर था। उसके परिवार में पत्नी और दो बेटे व एक बेटी है। इसी तरह तिंदवारी कस्बे के रहने वाले कामता प्रसाद (60) पैदल ही सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने आकर उनको टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे दुर्गेश का कहना है कि कि कामता परचून की दुकान करते थे। बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पहले प्रेमिका ने लगाई फांसी, पता चलने के बाद प्रेमी ने भी दे डाली जान..