Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दिल दहलाने वाली घटना, बेड पर था पत्नी का शव, फांसी पर लटका था पति

Banda: Wife's deadbody was lying on bed, usband was hanged nearby

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक बेहद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। एक घर में पत्नी का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला है जबकि पास में पति पास में फांसी पर लटकता हुआ मिला है। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है। फिलहाल अंदाजा लगाया जा रहा है कि पति ने पहले पत्नी की हत्या की है, उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी है। वहीं कुछ लोग हत्या का भी अंदेशा जता रहे हैं।

Banda: Wife's deadbody was lying on bed, usband was hanged nearby

भीतर से चीखते हुए बाहर भागे बच्चे

हालांकि, पूरी सच्चाई पुलिस जांच के बाद ही सामने आ सकेगी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह ह्रदयविदारक घटनाक्रम तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव का है। सोमवार रात बेंदा गांव के रहने वाले संतोष कुमार (22) और उनकी पत्नी आरती (20) रोज की तरह कमरे में सोने चले गए। आज मंगलवार सुबह दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले।

Banda: Wife's deadbody was lying on bed, usband was hanged nearby

परिवार के लोगों ने कमरे की कुंडी खटखटाई। कोई जवाब न मिलने पर छोटे बच्चों को भीतर भेजा गया। बच्चे चीखते हुए बाहर की ओर भागे। बड़ों ने वहां जाकर देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला आरती बेड पर मृत पड़ी थीं। पास में उनका पति संतोष फांसी पर लटक रहा था। तिंदवारी थाना प्रभारी नीरज का कहना है कि फिलहाल मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हकीकत का पता चलेगा। कुछ लोगों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था। घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में प्रधान और मासूम समेत 17 और कोरोना पाॅजिटिव 

ये भी पढ़ें : Update : बांदा से बड़ी खबर, कोरोना से सर्राफा व्यवसाई की पत्नी की मौत