Tuesday, July 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : कार पर पलटा ट्रक, दंपती और बेटे की मौत से कोहराम

Banda : Truck overturns on car 3 killed

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के एक शिक्षक अपनी परिवार के साथ कार से छत्तीसगढ़ जा रहे थे। शिक्षक की कार के ऊपर सरिया लदा ट्रक पलट गया। हादसे में शिक्षक, उनकी पत्नी और बेटे की जान चली गई। वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल है। हादसा मध्य प्रदेश के सतना जिले में हुआ है। अतर्रा के शास्त्री नगर के राम प्रताप द्विवेदी के बेटे कुलदीप (38) हैं।

बांदा के अतर्रा का रहने वाला था परिवार

बताते हैं कि बेटा छत्तीसगढ़ के सूरजपुर स्थित नवोदय विद्यालय में खेल शिक्षक था। गर्मी की छुट्टियों में वह परिवार समेत घर आए हुए थे।शनिवार को वह पत्नी रुचि (35), बेटे गोपाल (10) और बेटी गौरी (4) के साथ कार से वापस छत्तीसगढ़ लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : UP : चर्चित बांदा जेल के अधीक्षक समेत 15 जेलों के अधीक्षकों के तबादले 

दोपहर करीब 1 बजे सतना जिले के पथरहटा टोल प्लाजा के पास एक ट्रक ओवरटेकिंग के दरान उनकी कार पर पलट गया। हादसे में कुलदीप, उनकी पत्नी रुचि और बेटे गोपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं झटका लगने से बेटी गौरी कार की सीट के नीचे गिरी।

3 घंटे की मशक्कत के बाद हटा ट्रक

इससे उसकी जान बच गई। हादसे के बाद ट्रक चालक कार छोड़कर भाग गया। बताते हैं कि करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को कार से हटाया जा सका। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसी गौरी को ग्रामीणों की मदद से बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें : यूपी के नए मुख्य सचिव बने IAS मनोज कुमार सिंह