Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

स्वागत को बांदा तैयार : आज जिले में होंगे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, अरबों की देंगे सौगात

Banda ready to welcome: Deputy CM Keshav Prasad Maurya, coming today, will gift billions

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज रविवार दोपहर बांदा पहुंचेंगे। वह पहले हेलीकाप्टर से चित्रकूट पहुंचेंगे। फिर वहां से सड़क मार्ग से स्टाफ कार से बांदा आएंगे। यहां जिले के प्रशानिक मशीनरी यानी सरकारी विभागों ने पूरी तैयारी कर ली हैं। डिप्टी सीएम के स्वागत के लिए शहर को पूरी तरह चाकचौबंद किया गया है। बताते हैं कि डिप्टी सीएम मौर्य के साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल भी रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भी अपने स्तर से अतिथियों के स्वागत की तैयारी की हैं।

47 सड़क मार्गों का लोकार्पण करेंगे

कार्यक्रम के तहत डिप्टी सीएम मौर्य चित्रकूट हवाई पट्टी से रवाना होने के बाद दोपहर 1.05 बजे बांदा पहुंचेंगे। जिला पंचायत कार्यालय में स्व. अटल बिहारी बाजपेई की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

Banda ready to welcome: Deputy CM Keshav Prasad Maurya, coming today, will gift billions

इस दौरान लोक निर्माण विभाग (PWD) की 1 अरब 26 करोड़ 81 लाख की लागत वाले 47 सड़क मार्गों का लोकार्पण करेंगे। 15 दूसरे मार्गों और एक छोटे पुल का शिलान्यास भी करेंगे।

भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन

डिप्टी सीएम मौर्य और संगठन महामंत्री सुनील बंसल 2.20 बजे कनवारा रोड पर स्थित भाजपा कार्यालय के नए भवन का लोकार्पण करेंगे। वहां पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे। वहां से सर्किट हाउस जाएंगे। सर्किट हाउस से डिप्टी सीएम चित्रकूट रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Update-बड़ी खबर : पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी व राजभर गिरफ्तार, जेल भेजे गए