Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की लड़की से महोबा में दरिंदों ने किया गैंगरेप! छानबीन में जुटी पुलिस बोली, घर से नाराज होकर निकली

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः जिले में हुई एक बेहद सनसनीखेज वारदात में बांदा की रहने वाली एक लड़की से महोबा में कुछ दरिंदों ने गैंगरेप किया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्जकर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि जूस में नशीली गोली खिलाकर आरोपियों ने उसे बेहोश करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। बाद में रोडवेज पर छोड़कर फरार हो गए। हांलाकि पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद अगर लड़की चाहेगी तो उसकी रिपोर्ट लिखी जाएगी।

छतरपुर से लौटने के बाद महोबा में वारदात 

बताया जाता है कि बांदा के एक मोहल्ले की रहने वाली 17 साल की एक किशोरी किसी काम से बुधवार को छतरपुर गई थी। वहां से शाम करीब 5 बजे लौटकर महोबा बस स्टैंड पर बांदा के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान बाइक से एक लड़का वहां पहुंचा और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। बाद में एक कमरे में ले जाकर उसे जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया।

ये भी पढ़ेंः महोबा में धर्म परिवर्तन कराकर लड़की बेचने वाला धोखेबाज पादरी गिरफ्तार

बाद में वहां से फरार हो गया। पीड़िता का कहना है कि इससे बाद मकानमालिक ने भी उसके साथ रेप किया। बाद में मकानमालिक सुबह करीब 4 बजे उसे बसस्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार का कहना है कि किशोरी मां-बाप से लड़ने के बाद घर से भागकर प्रेमी के घर छतरपुर पहुंची थी। वहां से लौटकर महोबा आई। वहां उसका कहना है कि उससे साथ वारदात हुई है। कहा कि पीड़िता के माता-पिता को बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उनका कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है।